2 Lund Se Chudne Ko Taiyar Ho Gai Wife

Hindi Sex Story Hello dosto mera name lucky hai me Gurgaon se hu or ye kahani meri or meri wife ki hai. Jab hamne phli bar threesome kiya. Meri wife ka name chanchal hai rang bilkul gora hai 36 k boobs hai or 38 ki gand 22 saal umar hai meri wife ki. To story par ata hu baat tab ki jab me phli bar lockdown laga tha. Lockdown Threesome Sex

Tab meri wife apni maa k ghar gai thi or mujhe bht shuk hai group sex story pdne ka. Fir mere dimag me idia aya ku na apni wife k sath threesome kiya jaye. To fir me apni wife ko btane laga ki.

Me- babu hum ek bar kuch alag try kare.

Wife – kya matalb?

Me – ku na hum ek bar group sex kare.

Wife – matalb?

Me – matlb me tum or ek banda or hoga to hum dono milk tumne chodege.

Wife – ni tum pagal ho gaye ho me kisi or k sath bilkul bi ni mar jaungi par esa kabi ni karungi.

Me- are babu me tumare wahi par rahunga or vese bi kisi ko pta ni chalega.

Wife – ni mujhe ni krna bs ab is bare me baat mat krna.

Me – yr mera man hai ek bar hi karege bs vo hotel me jayege ghar par thodi karege mere liye itna bi ni kr skti.

Wife – yr tum smjh ni rahe ho agr kisi ko pta chal Gaya na to kitni badnami hogi kahi bi muh dikhane k layak ni rahege.

Me – kisi ko kuch bi pta ni chalega me jo admi bulaunga vo kahi bahar se bulaunga or hum hotel chalege apne ghar par ni karege.

Wife – fir bi yr smjho thoda sa.

Me – kya smjhu me bol raha hu na kisi ko pta ni chalega or tumhe mere upr bharosa ni hai.

Wife – bharosa to hai par mujhe yahi dar lag raha hai ki kahi kisi ko pta chal gya to Kya hoga.

Me – ni pta chalega ek bar bharosa rakho bs.

Wife – thik hai me sochungi is bare me.

Me – ha plz babu mera bht man hai or vese bi jb tumari choot me 2 lund jayege ek sath to kitna maza ayega socho jara. Aur tumari choot jb tk tum bologi tb tak chatega or tumara sara pani piyega.

Wife – acha sub kuch karega jo me bolungi vo.

Me – ha.

Wife – ok me soch k bataungi.

Me – ok.

Udar me ek punjab k bnde se baat kr raha tha threesome k liye mene usko bola ki me tumhe raat ko fon kar dunga to tum din tak ajaoge. Us bande ka name Rohan tha or uski umar 28 saal thi.

Wo bi married tha to vo apni wife ko sath me laya tha usne bola tha ki agr swap krna ho to vo bi kr lenge ku ki uski wife ready thi phle se. Aese hi kuch din beet gaye fir 4 din baad meri wife ne mere se raat me usko chod te time pucha mene to boli sub kuch safe to rahega na.

Mene bola ha babu to fir usne ek sart rkhi mene pucha kya to vo boli ki me choosungi ni bs. Mene bola thik hai mt chusna to. Fir boli meri wife thik hai kb chalege mene bola us bande k ane k baad.

Fir mene rohan ko bataya to rohan dusre din agya Gurgaon fir hum dono ready hoker hotel gaye. Mene apna room alag se book kiya tha fir hotel pahoch k.

Me – babu tum ready to ho na.

Wife – ha par thoda dar lag raha hai khi kuch gadwad na hojaye.

Me – kuch ni hoga trust me.

Wife – ok.

Me – me rohan ko call karta hu or bulata hu.

Wife – ok.

Me – hello rohan bhai.

Rohan – ha g.

Me – room me ajao.

Rohan- ok.

Or fir rohan bhai room me agya thod der baad or sath me uski wife bi aai.

Me – hello bhai g.

Rohan – hello g.

Fir mene rohan ko apni wife se milvaya or fir rohan bola meri wife se ki Kya me apko touch kr skta hu. To meri wife ne meri taraf dekha or mere se pucha mene ha bol diya. To rohan me usko gale se lagaya or uske gaal par kiss kiya.

To meri wife thoda gabra gai or ek dar gai or piche hatne lagi to mene pucha kya hua. To boli ki kuch ni bs dar lag raha hai. To mene bola kiska vo boli kuch ni or fir wife me pta ni kaha se itni himmat agai ki usne khud rohan ko gale lagaya or usko lips par kiss bi kiya. “Lockdown Threesome Sex”

Aur fir mene rohan se pucha ki apki wife yahi rahegi ya jyegi to usne bola ki ye baad me ayegi. Mene bola ok fir rohan ki wife waha se apne room me chali gai. Aur fir mene apne room ko lock kiya.

Aur fir meri wife or rohan jo ki kiss kr rahe the to me apni wife k piche se jake boobs dabane laga or usko piche kiss krne laga. Aise hi dhire dhire krk ek ek kapde chanchal k mene or rohan ne utare.

Fir hum dono ne apne kapde utare or fir meri wife bed par let gai apni per fela k or fir me usko lips par kiss krne laga or rohan uski choot chatne laga. Aise kafi der tak hum chuma chati krte rahe.

Fir phle rohan ne apna lund meri wife ki choot me dala uske par chad par or usko chodne laga. Aur me uske lips or boobs ko pine laga fir thodi der baad meri wife mere upr aai tb mene uski choot me apna lund dala.

Uske baad piche se rohan ne bi choot me apna lund daal diya jiski wajha se meri wife ko bht dard hone laga. Par usne ek bi bar ni bola ki bahar nikalo lund or fir hum dono mil k usko chodne lage.

Aur meri wife ko bht maza ane laga ese ki kareeb 30 minutes ki chudai hui meri wife ki or fir uske baad humne apne kpde phne or wahi par beth gye. Par rohan to meri wife k pass hi betha raha or uske boobs upr se hi dabata raha.

Uske baad rohan ki wife aai room me fir mene rohan ki wfe ko apne upr gira k bed par usko kiss krne laga. Aise hi thodi der baad hum sub thik huye or fir jane lge. Tabi rohan ki wife boli ki ek choot ko 2 lund mil agye or mujhe ek bi ni. “Lockdown Threesome Sex”

Fir hum ruko or fir rohan ki wife k sath hamne threesome kiya or meri wife rohan k room me chali gai thi. Uske baad hum sham ko apne ghar agaye uske baad jb raat ko apni wife se pucha ki kesa laga.

To Wife – bohat maza aya mera to man kr raha tha ki ek bar or karu par hum late ho rahe the.

Me- mene bola tha ki maza ayega.

Wife – ha bht aya thank you agr tum ni hote to mujhe kbi bi ehasas ni hota ki 2 lund se kitna maza ata hai.

Me – acha to hum fir kb chale.

Wife – abi ni kuch dino baad jb me bolungi tb.

Me – ok babu.

Aur fir mene ek bar chudai ki uski or fir hum so gaye To dosto kesi lagi meri or mer wife ki sex life mujhe mail krk jaroor bataye or kisi ko agr threesome krna ha apni wife k sath to mujhse contact kare or bhabiya bi mujhe mail kr skti hai mera mail id hai [email protected] plz ping on gmail.

15,699 thoughts on “2 Lund Se Chudne Ko Taiyar Ho Gai Wife”

  1. Zagladam tu regularnie od czterech miesiecy, wiec cos tam juz wiem. Polecil mi to kumpel, z ktorym gadamy o slotach, z lekkim dystansem. Sama biblioteka gier w Vox Casino jest naprawde spora — Pragmatic Play, Play’n GO, NetEnt i Yggdrasil sa na miejscu, klasyki typu Gates of Olympus i Sweet Bonanza sa na pierwszej stronie.

    Glownie zostaje w sekcji live. Evolution obsluguje wiekszosc stolow, wiec ruletka, blackjack i Crazy Time chodza plynnie. Lightning Roulette wciaga mnie najbardziej, ale to bardziej show niz rozsadna gra. Minus: nie ma stolu z polskim krupierem, trzeba dogadac sie po angielsku.

    Bonus powitalny w Vox Casino to doplata do depozytu plus pakiet darmowych spinow rozbity na kilka dni, przy czym free spiny dostajesz porcjami, nie hurtem. Wager to x40 z bonusu — ani rewelacja, ani skandal, po prostu rynkowa srednia. Minimalna wplata to 40 zl, formularz to trzy pola i mail potwierdzajacy. Aktualne kody promocyjne zawsze sprawdzam przez vox casino kod promocyjny, bo w mailingu potrafia wyslac nieaktualne. Bez kodu wpisanego przy wplacie bonus po prostu nie wskoczy.

    Wyplacanie nie jest jakos dramatycznie wolne. Na Skrillu mialem srodki po jakichs czterech godzinach, karta to juz klasycznie dwa dni robocze. Da sie tez placic kryptowalutami, i to akurat najszybsza opcja. Weryfikacja w Vox Casino poszedl bez wiekszych problemow, choc nie od razu — standardowy komplet dokumentow, z tym sie trzeba pogodzic wszedzie.

    Minus, o ktorym warto wiedziec — apki mobilnej nadal nie zrobili. Strona na telefonie dziala calkiem znosnie, tyle ze wyszukiwarka gier moglaby byc lepsza. Czat w Vox Casino gada po polsku, co doceniam, czekalem gora piec minut, natomiast noca jakosc odpowiedzi spada. Grac tam da sie spokojnie, byle z glowa i limitem na koncie.

    Reply
  2. Gram tu od jakichs czterech miesiecy, wiec cos tam juz wiem. Znalazlem to szukajac czegos z normalna obsluga po polsku, nie liczac na cuda. Lobby w Vox Casino robi wrazenie rozmiarem — Pragmatic Play, Microgaming, Play’n GO i Big Time Gaming to podstawa, wiec Gates of Olympus czy Book of Dead odpalisz bez szukania.

    Najwiecej czasu spedzam na zywym stole. Za live odpowiada Evolution i to czuc, wiec ruletka, blackjack i Crazy Time chodza plynnie. Na Crazy Time potrafie posiedziec za dlugo, choc nie ukrywam, ze matematyka tam bywa bezlitosna. Polskojezycznych krupierow jednak brak, wiec angielski sie przydaje.

    Bonus powitalny w Vox Casino to doplata do depozytu plus pakiet darmowych spinow rozbity na kilka dni, przy czym free spiny dostajesz porcjami, nie hurtem. Obrot ustawiony na x40 — standard, nic strasznego, ale i nie zadna sensacja. Minimalna wplata to 40 zl, formularz to trzy pola i mail potwierdzajacy. Po swieze kody bonusowe zagladam na kod promocyjny vox casino, bo w mailingu potrafia wyslac nieaktualne. Jak zapomnisz kodu, to bonusu nie dolicza wstecz — sprawdzilem na wlasnej skorze.

    Wyplacanie idzie szybciej niz sie spodziewalem. Na Skrillu mialem srodki po jakichs czterech godzinach, przelew na Visa/Mastercard potrafi sie ciagnac dwa-trzy dni robocze. Crypto tez jest, BTC i kilka innych, i to akurat najszybsza opcja. Weryfikacja w Vox Casino trwal ze dwa dni i troche mnie zirytowal — standardowy komplet dokumentow, to normalne przy licencji Curacao.

    Gdybym mial sie do czegos przyczepic — apki mobilnej nadal nie zrobili. Mobilna wersja chodzi plynnie, ale szukanie konkretnego slota na malym ekranie to meka. Czat w Vox Casino odpowiada po polsku, odzew w kilka minut, w nocy bywa gorzej. Ogolnie gram dalej, choc bez euforii.

    Reply

Leave a Comment

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com