Hindi Sex Story Hello dosto mera name lucky hai me Gurgaon se hu or ye kahani meri or meri wife ki hai. Jab hamne phli bar threesome kiya. Meri wife ka name chanchal hai rang bilkul gora hai 36 k boobs hai or 38 ki gand 22 saal umar hai meri wife ki. To story par ata hu baat tab ki jab me phli bar lockdown laga tha. Lockdown Threesome Sex
Tab meri wife apni maa k ghar gai thi or mujhe bht shuk hai group sex story pdne ka. Fir mere dimag me idia aya ku na apni wife k sath threesome kiya jaye. To fir me apni wife ko btane laga ki.
Me- babu hum ek bar kuch alag try kare.
Wife – kya matalb?
Me – ku na hum ek bar group sex kare.
Wife – matalb?
Me – matlb me tum or ek banda or hoga to hum dono milk tumne chodege.
Wife – ni tum pagal ho gaye ho me kisi or k sath bilkul bi ni mar jaungi par esa kabi ni karungi.
Me- are babu me tumare wahi par rahunga or vese bi kisi ko pta ni chalega.
Wife – ni mujhe ni krna bs ab is bare me baat mat krna.
Me – yr mera man hai ek bar hi karege bs vo hotel me jayege ghar par thodi karege mere liye itna bi ni kr skti.
Wife – yr tum smjh ni rahe ho agr kisi ko pta chal Gaya na to kitni badnami hogi kahi bi muh dikhane k layak ni rahege.
Me – kisi ko kuch bi pta ni chalega me jo admi bulaunga vo kahi bahar se bulaunga or hum hotel chalege apne ghar par ni karege.
Wife – fir bi yr smjho thoda sa.
Me – kya smjhu me bol raha hu na kisi ko pta ni chalega or tumhe mere upr bharosa ni hai.
Wife – bharosa to hai par mujhe yahi dar lag raha hai ki kahi kisi ko pta chal gya to Kya hoga.
Me – ni pta chalega ek bar bharosa rakho bs.
Wife – thik hai me sochungi is bare me.
Me – ha plz babu mera bht man hai or vese bi jb tumari choot me 2 lund jayege ek sath to kitna maza ayega socho jara. Aur tumari choot jb tk tum bologi tb tak chatega or tumara sara pani piyega.
Wife – acha sub kuch karega jo me bolungi vo.
Me – ha.
Wife – ok me soch k bataungi.
Me – ok.
Udar me ek punjab k bnde se baat kr raha tha threesome k liye mene usko bola ki me tumhe raat ko fon kar dunga to tum din tak ajaoge. Us bande ka name Rohan tha or uski umar 28 saal thi.
Wo bi married tha to vo apni wife ko sath me laya tha usne bola tha ki agr swap krna ho to vo bi kr lenge ku ki uski wife ready thi phle se. Aese hi kuch din beet gaye fir 4 din baad meri wife ne mere se raat me usko chod te time pucha mene to boli sub kuch safe to rahega na.
Mene bola ha babu to fir usne ek sart rkhi mene pucha kya to vo boli ki me choosungi ni bs. Mene bola thik hai mt chusna to. Fir boli meri wife thik hai kb chalege mene bola us bande k ane k baad.
Fir mene rohan ko bataya to rohan dusre din agya Gurgaon fir hum dono ready hoker hotel gaye. Mene apna room alag se book kiya tha fir hotel pahoch k.
Me – babu tum ready to ho na.
Wife – ha par thoda dar lag raha hai khi kuch gadwad na hojaye.
Me – kuch ni hoga trust me.
Wife – ok.
Me – me rohan ko call karta hu or bulata hu.
Wife – ok.
Me – hello rohan bhai.
Rohan – ha g.
Me – room me ajao.
Rohan- ok.
Or fir rohan bhai room me agya thod der baad or sath me uski wife bi aai.
Me – hello bhai g.
Rohan – hello g.
Fir mene rohan ko apni wife se milvaya or fir rohan bola meri wife se ki Kya me apko touch kr skta hu. To meri wife ne meri taraf dekha or mere se pucha mene ha bol diya. To rohan me usko gale se lagaya or uske gaal par kiss kiya.
To meri wife thoda gabra gai or ek dar gai or piche hatne lagi to mene pucha kya hua. To boli ki kuch ni bs dar lag raha hai. To mene bola kiska vo boli kuch ni or fir wife me pta ni kaha se itni himmat agai ki usne khud rohan ko gale lagaya or usko lips par kiss bi kiya. “Lockdown Threesome Sex”
Aur fir mene rohan se pucha ki apki wife yahi rahegi ya jyegi to usne bola ki ye baad me ayegi. Mene bola ok fir rohan ki wife waha se apne room me chali gai. Aur fir mene apne room ko lock kiya.
Aur fir meri wife or rohan jo ki kiss kr rahe the to me apni wife k piche se jake boobs dabane laga or usko piche kiss krne laga. Aise hi dhire dhire krk ek ek kapde chanchal k mene or rohan ne utare.
Fir hum dono ne apne kapde utare or fir meri wife bed par let gai apni per fela k or fir me usko lips par kiss krne laga or rohan uski choot chatne laga. Aise kafi der tak hum chuma chati krte rahe.
Fir phle rohan ne apna lund meri wife ki choot me dala uske par chad par or usko chodne laga. Aur me uske lips or boobs ko pine laga fir thodi der baad meri wife mere upr aai tb mene uski choot me apna lund dala.
Uske baad piche se rohan ne bi choot me apna lund daal diya jiski wajha se meri wife ko bht dard hone laga. Par usne ek bi bar ni bola ki bahar nikalo lund or fir hum dono mil k usko chodne lage.
Aur meri wife ko bht maza ane laga ese ki kareeb 30 minutes ki chudai hui meri wife ki or fir uske baad humne apne kpde phne or wahi par beth gye. Par rohan to meri wife k pass hi betha raha or uske boobs upr se hi dabata raha.
Uske baad rohan ki wife aai room me fir mene rohan ki wfe ko apne upr gira k bed par usko kiss krne laga. Aise hi thodi der baad hum sub thik huye or fir jane lge. Tabi rohan ki wife boli ki ek choot ko 2 lund mil agye or mujhe ek bi ni. “Lockdown Threesome Sex”
Fir hum ruko or fir rohan ki wife k sath hamne threesome kiya or meri wife rohan k room me chali gai thi. Uske baad hum sham ko apne ghar agaye uske baad jb raat ko apni wife se pucha ki kesa laga.
To Wife – bohat maza aya mera to man kr raha tha ki ek bar or karu par hum late ho rahe the.
Me- mene bola tha ki maza ayega.
Wife – ha bht aya thank you agr tum ni hote to mujhe kbi bi ehasas ni hota ki 2 lund se kitna maza ata hai.
Me – acha to hum fir kb chale.
Wife – abi ni kuch dino baad jb me bolungi tb.
Me – ok babu.
Aur fir mene ek bar chudai ki uski or fir hum so gaye To dosto kesi lagi meri or mer wife ki sex life mujhe mail krk jaroor bataye or kisi ko agr threesome krna ha apni wife k sath to mujhse contact kare or bhabiya bi mujhe mail kr skti hai mera mail id hai [email protected] plz ping on gmail.
mostbet mines коэффициенты http://www.mostbet31564.shop
мостбет зеркало Киргизия мостбет зеркало Киргизия
aviator live aviator05653.icu
mostbet минимальный вывод mostbet минимальный вывод
post
мостбет скачать приложение на android мостбет скачать приложение на android
aviator install apk https://www.aviator05653.icu
mostbet Баткен mostbet Баткен
мостбет контакты https://mostbet78188.shop
как сделать кэшаут olymp https://www.olymp25077.shop
олимп ресми сайт [url=http://olymp25077.shop]http://olymp25077.shop[/url]
олимп не приходит смс для регистрации олимп не приходит смс для регистрации
Если вы планируете взять займ онлайн, стоит не только выбрать подходящий вариант, но и заранее изучить основные условия. Именно для этого мы развиваем YouTube-канал BANK-NEVA.
BANK-NEVA – проект, посвященный подбору официальных займов. На нашем канале мы снимаем и публикуем видео о займах, микрофинансовых организациях и важных вопросах, с которыми может столкнуться заемщик. Мы стремимся объяснять сложные финансовые темы простым и понятным языком, чтобы перед оформлением заявки вы могли разобраться в важных нюансах и принимать более осознанное финансовое решение.
В наших роликах мы рассказываем, что такое ПСК – один из важных показателей условий займа, зачем обращать на него внимание при выборе займа и чем ПСК отличается от процентной ставки. Также рассказываем подробно тему займов под 0%: как действуют подобные акции, на каких условиях может предоставляться период без процентов и на что важно обратить внимание перед оформлением займа.
Отдельное направление наших видео – ситуации, когда заемщик не получил одобрение по заявке на займ. Мы рассказываем о возможных причинах отказа, на какие требования стоит обратить внимание и почему не всегда правильным решением является сразу отправлять большое количество новых заявок подряд.
Кроме этого, на канале вы найдете видео о вариантах оформления займов, условиях оформления, требованиях к заемщикам и других актуальных темах, связанных с выбором финансовых предложений.
Наша задача – помочь ориентироваться в финансовых вопросах до того, как вы оформите заявку. Перед оформлением займа советуем посмотреть видео на нашем канале, получить необходимую информацию и внимательно оценить предложения.
Наш YouTube-канал: BANK-NEVA на YouTube https://www.youtube.com/@bankneyva
Подписывайтесь на канал на BANK-NEVA, чтобы получать новые видео о займах, финансовых предложениях и вопросах, которые важно учитывать заемщику.
aviator withdrawal bd http://aviator05653.icu
мостбет в Киргизии http://www.mostbet31564.shop
olymp casino скачать http://olymp25077.shop/
https://moskva.kamrbb.ru/?x=read&razdel=0&tema=342&start=0#new
https://rekforum.ru/viewtopic.php?t=57745
https://spb24.kamrbb.ru/?x=read&razdel=1&tema=384&start=0#new
http://toolsrepair.ru/forum/viewtopic.php?f=5&t=3089789
https://omsi2mod.ru/forum/9-15416-1
chicken road 2
1win chicken road
chicken road stake casino
chicken road prueba
chicken road es fiable
chicken road stake opiniones
chicken road скачать
chicken road 2
stake chicken road game
chicken road 1win demo
parimatch chicken road
олимп популярные автоматы https://www.olymp32807.shop
como retirar dinero de chicken road como retirar dinero de chicken road
chicken road en parimatch
chicken road web oficial chicken road web oficial
олимп apk киргизия https://www.olymp32807.shop
chicken road espana chicken road espana
chicken road registro android http://chicken-road26971.shop
chicken road transferencia españa chicken road transferencia españa
https://paper.wf/fishpetcmvn1/fishpetcmvn1
https://www.cast-bookmarks.win/create-account
http://pcsq28.com/home.php?mod=space&uid=2503371
chicken road retirar con paysafecard chicken road retirar con paysafecard
https://lebanonhub.app/blogs/1060391/Best-1xBet-Promo-Code-2027-Welcome-Bonus-130
йога семинар йога семинар
Let’s go
No way
https://www.diigo.com/item/note/byt0f/3986?k=0d31199de2106a2d24f56327c1732916
Looking for a reliable IT partner?
We provide website development, automation tools, and smart integrations.
Come to us now: [url=https://kodx.uk/https://kodx.uk/[/url]
]
[url=https://nefrologo-dialisis.com/product/wordpress-pennant/#comment-2812]#gpt_question_subject[ Soluciones informáticas rápidas para su empresa ][/url] 6_2b309